साई का नाबाद अर्धशतक; दिल्ली की टीम की दूसरी हार

IPL:गुजरात की लगातार दूसरी जीत दिल्ली 6 विकेट से हारी; साईं सुदर्शन का अर्धशतक
साई का नाबाद अर्धशतक; दिल्ली की टीम की दूसरी हार
नई दिल्ली: मौजूदा चैंपियन गुजरात टाइटंस ने इस साल के आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स को 6 विकेट से हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की. पहले गेंदबाजी करते हुए, गुजरात ने दिल्ली को 20 ओवर में 8 विकेट पर 162 रन पर रोक दिया। गुजरात ने 18.1 ओवर में 4 विकेट पर 163 रन बनाकर इस चुनौती को आसानी से पार कर लिया। दिल्ली की यह लगातार दूसरी हार है और गुजरात ने पॉइंट्स टेबल में टॉप पर जगह बना ली है।


साई का नाबाद अर्धशतक; दिल्ली की टीम की दूसरी हार
गुजरात की जीत के सूत्रधार बने साईं सुदर्शन. वह मुखिया है। बल्लेबाजों के नाकाम रहने के बाद एक तरफ मजबूती से बल्लेबाजी करते हुए नाबाद अर्धशतक जमाया. कोई

सुदर्शन ने बिना खतरनाक शॉट लगाए संभलकर खेला और अंत तक दिल्ली के गेंदबाजों का सामना किया। लक्ष्य का पीछा करते हुए रिद्धिमान साहा और शुभमन गिल ने गुजरात को अच्छी शुरुआत दी। हालांकि दोनों ही अच्छी शुरुआत का फायदा नहीं उठा सके। कप्तान हार्दिक पांड्या के भी जल्दी आउट होने से गुजरात की टीम संकट में आ गई थी। लेकिन सुदर्शन ने विजय शंकर के साथ 53 रन की साझेदारी की, इसके बाद डेविड मिलर के साथ 29 गेंदों पर नाबाद 56 रन की साझेदारी की। मिलर ने अपने अनुभव से सुदर्शन का साथ दिया और टीम को जीत तक पहुंचाया।
उससे पहले गुजरात के गेंदबाजों ने दिल्ली के आक्रामक बल्लेबाजों पर लगाम लगाया। कप्तान डेविड वॉर्नर, सरफराज खान और अक्षर पटेल 30 रन तक पहुंचने में सफल रहे। हालांकि, वॉर्नर और सरफराज की बल्लेबाजी में उम्मीद के मुताबिक आक्रामकता नहीं दिखी।

अभिषेक पोरेल और अक्षर ने दिल्ली को 150 रन के आंकड़े को पार करने में मदद की। अल्जारी जोसेफ ने नौवें ओवर में वार्नर और रिले रोसौव को लगातार गेंदों पर आउट कर दिल्ली को दबाव में ला दिया। राशिद खान और मोहम्मद शमी ने तीन- तीन विकेट लिए।
मो. शमी (3/41), राशिद (3/31) और मैन ऑफ द मैच साई सुदर्शन (नाबाद 62) ने आईपीएल के 16वें सीजन में गत चैंपियन गुजरात टाइटंस के लिए अपना विजयी अभियान जारी रखा। हार्दिक की अगुआई वाले गुजरात ने मंगलवार को डेविड वॉर्नर की मेजबान दिल्ली कैपिटल्स को हरा दिया। गुजरात ने 18.1 ओवर में 6 विकेट से मैच जीत लिया। इसी के साथ गुजरात की टीम ने लगातार दूसरा मैच जीत लिया और अंक तालिका में शीर्ष स्थान पर पहुंच गई। दूसरी ओर, दिल्ली कैपिटल्स को लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा। गुजरात की टीम ने जवाब में 10 मैचों में नौवीं जीत का जश्न मनाया। साथ ही, दिल्ली के खिलाफ गुजरात की यह लगातार दूसरी जीत थी।        

मेजबान दिल्ली की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए घर में 8 विकेट पर 162 रन बनाए। जवाब में, गुजरात पी संघ ने एग्री इमोजी विजयश्री को 4 विकेट की कीमत पर मार कर खींच लिया। साईं सुदर्शन ने 48 गेंदों में 4 चौकों और 2 छक्कों की मदद से नाबाद 62 रनों की पारी खेली। 





साई का नाबाद अर्धशतक; दिल्ली की टीम की दूसरी हार साई का नाबाद अर्धशतक; दिल्ली की टीम की दूसरी हार Reviewed by Dhruv Bari on April 05, 2023 Rating: 5

No comments:

This is a personal blogging website. This web site will provide information about the game. This is not the fulfilment of anything.

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Ads

Powered by Blogger.