यशस्वी जयसवाल: यशस्वी जयसवाल ने अर्धशतक के बाद ऐसा किया कि टीम इंडिया ने खड़े होकर तालियां बजाईं

यशस्वी जयसवाल: यशस्वी जयसवाल ने अर्धशतक के बाद ऐसा किया कि टीम इंडिया ने खड़े होकर तालियां बजाईं

https://cricketcardioclub.blogspot.com/2023/07/blog-post.html
Yashasvi Jaiswal

यशस्वी जयसवाल टेस्ट डेब्यू हाफ सेंचुरी: भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहले टेस्ट में यशस्वी जयसवाल ने हाफ सेंचुरी लगाकर अपने टेस्ट डेब्यू को सफल बनाया। यशस्वी ने पहली 16 गेंदों पर चौका लगाकर अपने टेस्ट करियर की शुरुआत की. पहले दिन 40 रन बनाकर नाबाद रहे यशस्वी ने दूसरे दिन अपना अर्धशतक पूरा किया और रोहित के साथ शतकीय साझेदारी भी की.

                                                                  ऐसी और आईपीएल की जानकारी के लिए यहां क्लिक करे !      

दिलचस्प बात यह है कि यशस्वी जयसवाल ने अर्धशतक पूरा करने के बाद ज्यादा जश्न नहीं मनाया. वह हवा में नहीं उछला या आक्रामक हावभाव नहीं दिखाया। उन्होंने अपना बल्ला उठाया और दर्शकों यानी भारतीय टीम का अभिवादन स्वीकार किया. दिलचस्प बात यह है कि पारी की शुरुआत चौके से करने वाले जयसवाल ने अपना अर्धशतक भी चौका मारकर पूरा किया. (यशस्वी जयसवाल)

                                                                          ऐसी और आईपीएल की जानकारी के लिए यहां क्लिक करे !  

यशस्वी की हरकतें बताती हैं कि वह अपने डेब्यू टेस्ट में सिर्फ अर्धशतक से संतुष्ट नहीं हैं। ये संकेत हैं कि पिछले दो साल से घरेलू क्रिकेट में बड़ी पारियां खेल रहे यशस्वी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी बड़ी पारियां खेलने के भूखे हैं। भारतीय ड्रेसिंग रूम ने भी यशस्वी की मानसिकता को स्टैंडिंग ओवेशन दिया।


यशस्वी जयसवाल भारत के लिए टेस्ट डेब्यू में अर्धशतक लगाने वाले आठवें बल्लेबाज बन गए हैं। मैच की बात करें तो पहली पारी में विंडीज के 150 रन के जवाब में भारत ने मजबूत शुरुआत की है.

                                                                     ऐसी और आईपीएल की जानकारी के लिए यहां क्लिक करे !   

पहले दिन नाबाद 80 रन से पारी की शुरुआत करने वाले रोहित शर्मा और यशस्वी जयसवाल ने अपनी साझेदारी को शतक तक पहुंचाया। रोहित से पहले यशस्वी जयसवाल ने सतर्क शुरुआत के बाद आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए अपना अर्धशतक पूरा किया। वहीं रोहित ने जयसवाल का अच्छा साथ दिया और बड़ी साझेदारी बनाने पर जोर दिया.




                                                                            ऐसी और आईपीएल की जानकारी के लिए यहां क्लिक करे !



📌 हमारे Whatsapp Group पर जुड़े 


👇🏻👇🏻👇🏻👇🏻👇🏻

https://chat.whatsapp.com/EQOE2OfiDvNLW7la9gmMgn



और पढ़े -

 


यशस्वी जयसवाल: यशस्वी जयसवाल ने अर्धशतक के बाद ऐसा किया कि टीम इंडिया ने खड़े होकर तालियां बजाईं यशस्वी जयसवाल: यशस्वी जयसवाल ने अर्धशतक के बाद ऐसा किया कि टीम इंडिया ने खड़े होकर तालियां बजाईं Reviewed by Dhruv Bari on July 13, 2023 Rating: 5

No comments:

This is a personal blogging website. This web site will provide information about the game. This is not the fulfilment of anything.

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Ads

Powered by Blogger.